Home स्पोर्ट्स गलगोटीयास क्रिकेट टूर्नामेंट मैं एन. आई. यू की धमाकेदार जीत

गलगोटीयास क्रिकेट टूर्नामेंट मैं एन. आई. यू की धमाकेदार जीत

1 second read
0
8
68
  • प्रवीण शर्मा

ग्रेटर नॉएडा : गलगोटियाज यूनिवर्सिटी द्वारा गलगोटिया कॉलेज में आयोजित इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी और  कॉलेज के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई, जिसमें एनआईयू की टीम ने गलगोटियाज को हरा दिया। गलगोटियाज कॉलेज की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 138 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। आकाश चौधरी ने गलगोटियाज के दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। सुमित डागर और सुमित भाटी ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की टीम की बेहतरीन शुरुआत हुई। शुरुआती बल्लेबाज़ों ने पहले पांच ओवर में ही 50 रन बना दिए, जिसका फायदा टीम के मध्यमक्रम के खिलाड़ियों को मिला।
नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने 14 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की तरफ से  सबसे ज्यादा अंकित भाटी ने 71 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत तक लेकर गए। दूसरे छोर से कप्तान सूरज भाटी का भी अहम योगदान रहा, जिन्होंने 25 बॉल मैं 44 रन की धुआंधार पारी खेली। जीतने वाली टीम को 18 हजार रुपए का इनाम मिला और सभी खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक प्रदान किए गए।  वहीं गलगोटियाज कॉलेज की टीम को 9 हजार रुपए का इनाम मिला और सभी खिलाड़ियों रजत पदक प्रदान किए गए।
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश और इसके नागरिकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए होगा एक खाका तैयार

भारत तभी आर्थिक शक्ति बन सकता है, जब उसके नागरिक स्वस्थ होंगें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री …