Home Uncategorized मनोरंजन बॉलीवुड एमसी शेर के जन्मदिन पर ट्विटर उमड़ा सैलाब; हैशटैग #HappyBirthdaySiddhant कर रहा है ट्रेंड

एमसी शेर के जन्मदिन पर ट्विटर उमड़ा सैलाब; हैशटैग #HappyBirthdaySiddhant कर रहा है ट्रेंड

2 second read
0
0
19
आज एमसी शेर का जन्मदिन है और ऐसे में देश ट्विटर पर आधी रात में अपने नेशनल क्रश को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने से खुद को रोक नहीं सका। परिणामस्वरूप सिद्धांत के जन्मदिन के अवसर पर, भारत में ट्विटर पर हैशटैग #HappybirthdaySiddhant मजबूती से ट्रेंड कर रहा है। इस साल फ़िल्म गली बॉय के साथ सबसे प्रभावशाली डेब्यू करने वाले सिद्धान्त चतुर्वेदी उर्फ ​​एमसी शेर आज अपना जन्मदिन मना रहे है। सिद्धान्त चतुर्वेदी के किरदार एमसी शेर ने जनता के बीच एक गहरी छाप छोड़ दी है जिसे आज भी दर्शकों से बेइंतहा प्यार मिल रहा है।
कुछ ही समय में सिद्धान्त चतुर्वेदी ने महिला प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर ली है और रातों-रात नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम कर लिया है। गली बॉय के स्पिन ऑफ की घोषणा से खुश जिसमें अभिनेता अपना ही किरदार, एमसी शेर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों ने एमसी शेर का एक बड़ा रचनात्मक पोस्टर बनाया है। इतना ही नहीं, जन्मदिन पर सिद्धान्त चतुर्वेदी के प्रति प्रशंसक के असीम प्रेम के कारण हैशटैग #HappyBirthdaySiddhant ट्विटर पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा है। गली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। अभिनेता जल्द ही इनसाइड एज 2 के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है। अपने किरदार एमसी शेर के लिए अपार सराहना प्राप्त करने के बाद, सिद्धार्थ चतुर्वेदी के जीवन में फिल्म के प्रस्तावों की भरमार हो रही हैं।  हालांकि, अभिनेता ने बड़ी सावधानी के साथ अपनी स्क्रिप्ट चुनने की बात स्वीकार की है।
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अफगानिस्तानी दूतावास के साथ फैशन, फूड और कल्चर को बढ़ाने के लिए सीडी फाउंडेशन ने किया कॉफी मार्निंग का आयोजन

‘अफगानिस्तान के राजदूत ताहिर कादरी ने की शिरकत’। ‘अफगानिस्तान के आजादी के सौ स…