Home खबरें फिल्म ‘कबीर सिंह’ के पात्रों और दृश्यों से अपने को जुड़ा पाया : शाहिद कपूर

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के पात्रों और दृश्यों से अपने को जुड़ा पाया : शाहिद कपूर

1 second read
0
1
12

नई दिल्ली में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री किरा आडवाणी ने किया फिल्म ‘कबीर सिंह’ का प्रमोशन।

अभिनेता शाहिद कपूर और कियरा आडवाणी अपनी आगामी ड्रामा फिल्म कबीर सिंह को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें उनके साथ निदेशक संदीप वंगा भी मौजूद थे।

बता दें कि कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की रीमेक है। यह सिने-1 स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, फिल्म में शाहिद कपूर और कयारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगें। फिल्म कबीर सिंह 21 जून 2019 भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मीडिया प्रमोशन पर पहुंचे शाहिद ने बेहद उत्साहित अंदाज में कहा कि “मैं आमतौर पर रीमेक नहीं करता, लेकिन इस फिल्म को करने का मेरा कारण था, कि जब मैंने यह फिल्म देखी, तो वास्तव में मैंने अपने आपको फिल्म के पात्रों और दृश्यों से जुड़ा हुआ महसूस किया। मैं इसे देखने के बाद फिल्म के बारे में सोच रहा था। मैंने सोचा कि अगर तेलुगु दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आई, तो मेरे लिए बॉलीवुड और पूरे देश के दर्शकों के सामने इस फिल्म को पेश करने का सुनहरा अवसर है।

वहीं खूबसूरत कियरा ने कहा कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कहानी कबीर और प्रीति के प्रेम की कहानी है और जो कुछ भी कबीर कर रहे हैं, तो उसे बुरा व्यक्ति नहीं समझा जा सकता। हम सभी को अपने प्रेम जीवन में कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है, इसलिए कबीर सिंह ऐसी ही एक प्रेम कहानी है और मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आप सभी को यह कहानी जरूर पसंद आएगी।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश और इसके नागरिकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए होगा एक खाका तैयार

भारत तभी आर्थिक शक्ति बन सकता है, जब उसके नागरिक स्वस्थ होंगें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री …