Home खबरें डॉ. अमित माहेश्वरी ने 5D फॉर सक्सेस पर जीवन एवं व्यापार में सफलता के मूल मंत्रो को बताया

डॉ. अमित माहेश्वरी ने 5D फॉर सक्सेस पर जीवन एवं व्यापार में सफलता के मूल मंत्रो को बताया

5 second read
0
3
9

दिल्ली स्थित कोंस्टीटूशनल क्लब के मावलंकर  में एक भव्य  सेमिनार का आयोजन किया गया। नवसमि जो G.C.S. रिटेल प्राइवेट लिमिटेड का एक उपक्रम है, के तत्वाधान में आयोजित इस सेमिनार के वक्ता के रूप में विश्वविख्यात अभिप्रेरणा वक्ता डॉ अमित माहेश्वरी ने 5D फॉर सक्सेस  पर जीवन एवं व्यापार में सफलता के मूल मंत्रो पर अपना ऊर्जावान वयाख्यान दिया जिससे उपस्थित जनसमूह को मंत्रमुग्ध कर दिया। जीवन में सकारात्मकता ब्रम्हाण की शक्ति, मानवता, सबकी सहायता, अवसर की पहचान, अनुशासन, आत्मविश्वास के माध्यम से श्रोताओं के मानसपटल पर गहराई से अंकित किया।

इस सेमिनार के लिए पजीकरण का आंकड़ा 3500 तक जा पंहुचा। पहले आयो पहले पायो के आधार पर 750 लोगो को हॉल में प्रवेश मिला। LED पर डॉ अमित महेश्वरी की उपलब्धियों एवं देश विदेश में किये गए सेमिनार  का उल्लेख किया गया।  जिसको अपनी जोशपूर्ण वाणी से प्रसिद्ध वक्ता श्री मनोज सेठी ने बहुरंगी आयाम प्रदान किये। हॉल  अनेको बार करतल ध्वनि की गड़गड़ाहट से गुंजायमान हुआ।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि की भूमिका में गोपी चंद एंड संस के संस्थापक श्री अनमोल रतन जिंदल, अनेको संस्थाओ के सिरमौर सी. ए. सुशील तायल एवं अग्रिविभूति गिरीश मित्तल जी उपस्थित रहे।  G.C.S. रिटेल प्राइवेट लिमिटेड  के निदेशकों ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्य अतिथियों एवं मुख्य वक्ता का अभिनन्दन किया। सेमिनार के समापन सत्र में नवसमि उत्पादों की गुणवक्ता, उत्कृष्ट्ता, कंपनी की नीतियों, आधार इत्यादि पर प्रकाश डाला गया।  इस प्रकार एक अत्यंत सफल सेमिनार ने उपस्थित श्रोताओ के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन की नींव रख दी।  इस आयोजन की सफलता का श्रेय सर्व श्री अमित जिंदल, योगेश अग्रवाल, विकास नागवान, गौरव जिंदल, भारत बंसल, प्रवीन सिंह, ललित गोयल, हेमंत शर्मा, अतुल सैनी, निर्मेश बंसल, केशव एवं कपिल वर्मा जैसे समर्पित दिगज्जो को जाता है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश और इसके नागरिकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए होगा एक खाका तैयार

भारत तभी आर्थिक शक्ति बन सकता है, जब उसके नागरिक स्वस्थ होंगें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री …