Home Uncategorized मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवरड’ का प्रमोशन

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवरड’ का प्रमोशन

3 second read
0
2
16

जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंच दोनों मीडिया से रू-ब-रू हुए। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अनुपम खेर, ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार को दर्शक पर्दे पर देखेंगें। बता दें कि यह फिल्म 5 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है।

‘वन डे : जस्टिस डिलिवरड’ फिल्म केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित है, जो केस की जांच और रणनीतियों पर केंद्रित है। फिल्म की कहानी में अपराध शाखा के विशेष अधिकारी ने लापता हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के रहस्य को सुलझा लिया है।

प्रेसवार्ता में उपस्थित अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि फिल्म में मेरी भूमिका एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की है, जो एक बार असत्य निर्णय पारित करने और सबूतों की कमी के कारण अपराधियों को रिहा करने के लिए बाध्य था। बाद में, जब वह सेवानिवृत्त हो जाता है और पता चलता है कि वह क्या गलत था, तो वह वापस चला जाता है, उन अपराधियों को खोजने के लिए और उन्हें यातना देने के लिए। “जब अनुपम खेर से जायरा वसीम द्वारा बॉलीवुड छोड़ने की पोस्ट के बारे में पूछा, तो उन्होंने उद्धृत किया-“मुझे दुख है कि वह एक 16 वर्षीय लड़की है दूसरी ओर, उसके द्वारा ऐसा निर्णय लिया गया है। हम देश में महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। वैसे भी वह उसका निजी निर्णय है। यह हमारे मौलिक अधिकार है कि हम अपने जीवन में क्या चाहते हैं।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने फिल्म में आपने अभिनय के बारे में कहा कि मैं एक सिपाही की भूमिका निभा रही हूं। “मैं एक सिपाही की भूमिका निभाकर संतुष्ट महसूस हूं।’ हालांकि, यह एक फिल्म है, लेकिन मैं खुश थी जो दोषी थे उनको सजा मिली। इसके अलावा, यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि मैं अपने वरिष्ठ अभिनेता के साथ बैठी हूं। श्री अनुपम खेर के साथ काम करने का अनुभव रहा, वो बेहद शानदार था। यहीं नहीं मैंने शूटिंग के दौरान भी उनसे बहुत कुछ सीखा।

 

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश और इसके नागरिकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए होगा एक खाका तैयार

भारत तभी आर्थिक शक्ति बन सकता है, जब उसके नागरिक स्वस्थ होंगें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री …