Home Uncategorized मनोरंजन बॉलीवुड जल्द ही फिल्म ‘पुणे टू गोवा’ की शूटिंग होगी गोवा में शुरू

जल्द ही फिल्म ‘पुणे टू गोवा’ की शूटिंग होगी गोवा में शुरू

0 second read
0
1
27

नई दिल्ली : बॉलीवुड की फ़िल्म ‘पुणे टू गोवा’ अमोल भगत की निर्देशन में बन रही है, जो उनकी ये पहली बॉलीवुड डेब्यूट फिल्म है। मोरया प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इस कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर फ़िल्म का निर्माण हो रहा है। इस फ़िल्म का एक जर्नी सॉन्ग बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर जावेद अली ने गाया है और इस गाने को पी. शंकरम ने म्यूजिक दिया है, साथ ही फ़िल्म का संवाद और पटकथा वेलकम, रेडी जैसी फिल्मे कर चुके राजन अग्रवाल ने लिखा है।

‘पुणे टू गोवा’ फिल्म के निर्माता प्रल्हाद रामभाऊ तावरे, रविन्द्र हरपले और  जितुभाई डी. सोनी तथा सहनिर्माता नवा निसर्ग प्रोडक्शन (किशोर खरात), नवनाथ जाचक, विठ्ठल घुगे, मारुति मानवर यह है!

दरअसल यह फ़िल्म स्ट्रगलर फिल्मी कलाकारों के ट्रिप पर आधारित है, जो पुणे से गोवा के टूर पर जाते हैं। इसी टूर में उनको यात्रा के दौरान होने वाले अद्भुत अनुभव, रहस्यमयी घटनाएं और उनके ऊपर आनेवाले संकट की विभिन्न परिस्थितयों से गुजरना पड़ता है। दर्शकों को फ़िल्म में सस्पेंस के अलावा रोमान्स का तड़का भी देखने को मिलेगा। अपनी फिल्म के प्रमोशन पर दिल्ली पहुंचे डायरेक्टर अमोल भगत ने कहा कि ये फ़िल्म दर्शको को खूब पसंद आएगी!

‘पुणे टू गोवा’ फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही गोवा में शुरू होने वाली है। इस फ़िल्म को भारत के साथ साथ अलग अलग 43 देशो में भी रिलीज़ किया जाएगा।

फिलहाल इस फ़िल्म के ऑडिशन उत्तर भारत के दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में लिए गए  तथा अन्य राज्यां के कलाकारों ने इसमें भाग लिया, जिसमें यहां के बहुत से कलाकारों को फ़िल्म में कास्ट किया गया है, जिनमें श्रुति पराशर, कृतार्थ सिंह, अमित कुमार, सतनाम सिंह, विनित कुमार यादव, शशांक शेखर, याचना सौखी, स्वेतांश गौर, अनिल राजपूत, प्रदीप शर्मा और कीरथ भंडाल आदि कलाकार शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारतीय महिला हाकी टीम ने खेला आस्ट्रेलिया से 2-2 से ड्रा

तोक्यो : भारतीय महिला हाकी टीम ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए रविवार को यहां ओल…