Home खबरें राजधानी दिल्ली में कदम रखने के साथ कश्मीर के और करीब पहुंचे शैलेंद्र सिंह

राजधानी दिल्ली में कदम रखने के साथ कश्मीर के और करीब पहुंचे शैलेंद्र सिंह

0 second read
0
0
47


देश में प्रेम, शांति, और एकता फैलाने के मिशन के साथ, मनोरंजन, खेल और ब्रांड गुरु शैलेंद्र सिंह ने अपनी 7000 किलोमीटर वन इंडिया माय इंडिया रैली का आधा हिस्सा पहले ही पूरा कर लिया है। श्रीनगर में प्रवेश करने की योजना बनाने से पहले यह रैली मुश्किल से तीन पड़ावों के साथ आज दिल्ली में प्रवेश की।

शैलेंद्र सिंह की रैली देश के उन वीर सपूतों पर केंद्रित रही है, जो बदले में कुछ न चाहते हुए भी अथक परिश्रम करते हैं। कन्याकुमारी से कश्मीर तक की इस रैली का विषय आपस में प्रेम फैलाना और 1.4 बिलियन भारतीयों को एकजुट करना है। तभी तो षैलेंद्र सिंह कहते हैं, ‘हम श्रीनगर में प्रवेश करने से कुछ कदम दूर हैं। यह पृथ्वी पर मेरे सबसे पसंदीदा स्थानों में से एक है, लेकिन इसके लिए अभी हमें प्रेम और एकता का संदेश फैलाने की आवश्यकता है। हम एक देश हैं और हर कोई भारतीय है।’

उल्लेखनीय है कि यह राष्ट्रव्यापी रैली 2 अक्टूबर, 2019 को शुरू हुई थी, जिसमें अब तक कन्याकुमारी, कोच्चि, कोयंबटूर, बेंगलुरु, हम्पी, गोवा, कोल्हापुर, पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, उदयपुर और पुष्कर की यात्रा शामिल हैं। प्रत्येक शहर की यात्रा में शैलेंद्र सिंह बैठक कर नायकों को प्रेरित करती है। अपनी इस उद्देश्यपूर्ण यात्रा के तहत शैलेंद्र सिंह पूरे देश के 15 शहरों और 11 राज्यों में 7000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे, जिसके तहत कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारतीयों को धर्म, जाति और संप्रदाय की जकड़ी बेड़ियों एवं बंधनों को काटने के लिए लोगों को एकजुट किया जाएगा।

दुनिया भर में 1.4 बिलियन से अधिक भारतीयों को एकजुट करने वाले आत्मीय और सार्थक एंथेम4गुड को जारी करने के बाद षैलेंद्र सिंह अपने संगीत के माध्यम से हर भारतीय को जोड़ने के लिए देश की लंबाई को नापने के लिए एक कदम आगे ले जा रहे हैं। अपनी यात्रा के दौरान षैलेंद्र सिंह जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों से मिल रहे हैं और उन अनसुने नायकों का साक्षात्कार कर रहे हैं, जिनकी मानवता के निस्वार्थ कार्य दुनिया में कभी नहीं हुए हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लोगों ने दिखाई क्रूरता गर्भवती भूखी हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास

हथिनी और उसके बच्चे की हुई तड़प-तड़पकर हुई मौत तिरुवनंतपुरम : केरल के मलप्पुरम जिले में कुछ …