Home खबरें कुछ हट के वीएलसीसी वैलसाईंस ने किया मेगा रिकग्निशन कॉन्क्लेव 2019 का आयोजन

वीएलसीसी वैलसाईंस ने किया मेगा रिकग्निशन कॉन्क्लेव 2019 का आयोजन

0 second read
0
1
92

वीएलसीसी वैलसाईंस ने दिल्ली के एनसीयूआई ऑडिटोरियम में किया मेगा रिकग्निशन कॉन्क्लेव 2019 का आयोजन।

नई दिल्ली : वीएलसीसी एवं डायरेक्ट सेलिंग चैनल में प्रतिष्ठित नाम और न्यूट्रासिटिकल, डायटरी सप्लीमेंट्स एवं पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स में विशेषज्ञ, वैलसाईंस के बीच गठबंधन, वीएलसीसी वैलसाईंस ने अपने उन सहयोगियों के लिए विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया, जिन्होंने संपूर्ण व्यवसायिक वृद्धि के लिए विविध उपलब्धियां हासिल की हैं। ये पुरस्कार क्राउन डायमंड, प्रेसिडेंट डायमंड, डायमंड डायरेक्टर, एमराल्ड डायरेक्टर एवं प्लेटिनम डायरेक्टर की श्रेणियों में दिए गए।

इस समारोह के मुख्य अतिथि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, श्री कपिल देव थे। इस अवसर पर वीएलसीसी ग्रुप की संस्थापित एवं एएमपी, श्रीमती वंदना लुथरा मौजूद थीं, जो ब्यूटी एवं वैलनेस उद्योग की जननी के रूप में प्रसिद्ध हैं। इस समारोह में कंपनी के 500 से ज्यादा सदस्यों ने हिस्सा लिया। यह मंच उन सदस्यों को सम्मानित करने के लिए निर्मित किया गया, जिन्होंने अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा काम करते हुए अनेक लोगों की जिंदगियों में परिवर्तन लाया है, जो अब बाजार में उपलब्ध कंपनी के सर्वश्रेष्ठ न्यूट्रासिटिकल उत्पादों का लाभ उठा रहे हैं।

इस अवसर पर वीएलसीसी हैल्थकेयर लिमिटेड की संस्थापिका, वंदना लूथरा ने कहा, ‘‘भारत डायरेक्ट सेलिंग के लिए बढ़ता हुआ बाजार है, जो 2021 तक 15,930 करोड़ रु. तक पहुंच जाएगा। यह महिलाओं के सशक्तीकरण में भी बड़ा योगदान देता है। एक महिला के रूप में मेरा मानना है कि यह महिलाओं, खासकर उन गृहणियों के लिए बेहतरीन अवसर है, जो अपनी खुद की पहचान बनाना तो चाहती हैं, लेकिन उन्हें इसका अवसर नहीं मिल पाता। सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पादों एवं ग्राहक के असीम विश्वास के साथ वीएलसीसी, 55,000 से ज्यादा सहयोगियों के कंपनी के भारतव्यापी डायरेक्ट सेलर्स के नेटवर्क द्वारा न्यूट्रासिटिकल उत्पाद बेच रहा है। इसलिए यह समारोह वीएलसीसी वैलसाईंस की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सहयोगियों के प्रयासों को सम्मानित करने की दिशा में पहला कदम है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In कुछ हट के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

“ओटीटी पर मलयालम इंडस्ट्री की पहुंच बहुत बड़ी है। मैं उत्साहित और बहुत आभारी महसूस कर रही हूं”,अदिति राव हैदरी ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुकी अपनी फिल्म ‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ के बारे में किया साझा!

‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ को 3 जुलाई, 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिय…