Shine Delhi

प्रभास के सुपरस्टारडम का बोलबाला, आदिपुरुष की 140 करोड़ की बम्पर ओपनिंग ने नए वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड किए सेट


पैन इंडिया स्टार प्रभास फिल्म जगत के उन कुछ नामों में से एक हैं जो दर्शकों को लुभाने की क्षमता रखते हैं। प्रभास ने लंबे समय से देश भर के प्रशंसकों के दिलों पर अपनी पकड़ बनाई है, और उनकी हालिया रिलीज आदिपुरुष ने फिर से अपने बेजोड़ सुपरस्टारडम का प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस पर इस मैग्नम ओपस की शानदार शुरुआत ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अपने पहले दिन में सभी भाषाओं में 140 करोड़ रुपये का चौंका देने वाला कलेक्शन किया, जिससे प्रभास की पोजीशन नंबर 1 पैन इंडिया सुपरस्टार की बन गई।

इस तरह के शानदार आंकड़े तभी पाए जा सकते हैं, जब सुपरस्टार के समर्पित प्रशंसक उनका समर्थन करें और भारतीय इतिहास में सबसे बड़े सांस्कृतिक आइकन के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करें।

आइकोनिक बाहुबली सीरीज सहित प्रभास की पिछली फिल्मों ने सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट करते हुए खुद को भारतीय सिनेमा के आर्काइव्स में स्थापित किया है। अब आदिपुरुष के साथ, प्रभास ने रिकॉर्ड-ब्रेकर के रूप में अपनी जगह को मजबूत कर लिया।

आदिपुरुष के पहले दिन के कलेक्शंस की जबरदस्त सफलता प्रभास के सुपर स्टारडम का सबूत है। इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स भारी मात्रा में सिनेमाघरों में पहुंचे ताकी लार्जर-देन-लाइफ सिनेमाई अनुभव को एंजॉय कर सकते, जिसकी गारंटी हैं प्रभास। इस फिल्म की पैन इंडिया अपील ने भाषा की बाधाओं को पार कर लिया है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर जादू देखने के लिए पहुंचे हैं।

अब जब फैन्स और इंडस्ट्री के लोग आदिपुरुष के फर्स्ट डे कलेक्शन से हैरान हैं, तो इसके एक बात साफ है कि प्रभास पैन इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनका अटूट समर्पण, मास अपील और सिनेमाई फिल्म बनाने की क्षमता ने उन्हें भारतीय फिल्म दिग्गजों के बीच जगह दिलाई है।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *