Home खबरें एब्सोल्यूट बारबेक्यू (AB’s) ने नोएडा में अपना पहला ‘विश ग्रिल’ रेस्तरां का उद्घाटन

एब्सोल्यूट बारबेक्यू (AB’s) ने नोएडा में अपना पहला ‘विश ग्रिल’ रेस्तरां का उद्घाटन

6 second read
0
1
19
  • किसी भी बारबेक्यू रेस्तरां की टक्कर में आया “एब्सोल्यूट बारबेक्यू”।
  • 26/11 हीरो प्रवीण तेवतिया और वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर अमित शर्मा रहे चीफ गेस्ट।
  • 100 से भी अधिक वेज और नॉन वेज बुफे का आयोजन।
  • यह रेस्तरां ग्राहकों को (डी.आई.वाई) अनुभव प्रदान करता है।

नोएडा : प्रसिद्ध बारबेक्यू रेस्तरां चेन, एब्सोल्यूट बारबेक्यू (एबी’स), ने ग्राउंड फ्लोर, प्लॉट नंबर -08, बी ब्लॉक, नोएडा वन बिल्डिंग, सेक्टर- 62, नोएडा, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश, 201309 में शुक्रवार को अपना 39वां रेस्तरां खोला। इसके साथ, एबी’स ने एनसीआर में अपना दुसरा स्थान बना लिया है, क्योंकि उनके पास गुरुग्राम में भी एक आउटलेट है। एब्सोल्यूट बारबेक्यू अपने अद्वितीय विश ग्रिल अवधारणा के लिए जाना जाता है जो अपने ग्राहकों को डू-इट-योरसेल्फ (डी.आई.वाई) अनुभव प्रदान करता है।
एबी’स, 2013 में शुरू हुआ था, पहले से ही बारबेक्यू में एक प्रसिद्ध ब्रांड है जिसमें भारत के 14 शहरों में कई पदचिह्नों के साथ उपस्थिति है। कंपनी दुबई में भी दो रेस्तरां चलाती है।

“हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों तक पहुँचें। नोएडा सेक्टर 62 लंबे समय से हमारे रडार में था, क्योंकि हम गुरुग्राम, हैदराबाद, बैंगलोर और पुणे में अपने मेहमानों से गंभीर व्यापारिक पूछताछ प्राप्त कर रहे थे। हमें आखिरकार नोएडा सेक्टर 62 में आने की खुशी है और मुझे विश्वास है कि अनुकरणीय भोजन और सेवाओं के साथ हम जल्द ही शहर में सबसे अधिक मांग वाले बारबेक्यू रेस्तरां होंगे”, श्री आशीष राय ऑपरेशन्स हेड – इंडिया, एब्सोल्यूट बारबेक्यूस।

एब्सोल्यूट बारबेक्यू ने विश ग्रिल की अनूठी अवधारणा पेश की, जिसने ग्राहकों को मौज-मस्ती के साथ बारबेक्यूइंग क्लब की नई शैली के साथ पकड़ा, और इस तरह डू-इट-योरसेल्फ व्यंजनों की अवधारणा को बढ़ावा दिया।

एबी’स, सभी नई ऊंचाइयों पर बारबेक्यूइंग और उत्साह के रोमांच को ले जाएं, जहां आप, आपकी पसंद, आपका तालू पहले कभी नहीं मनाया जाएगा। एबी’स एक ऐसी जगह है जो आपको और आपके मित्र, परिवार और आपके पसंदीदा लोगों को समर्पित है।
विश ग्रिल पर विदेशी मीट की एक विशाल विविधता के साथ, ब्राजील के चुरैस्को के साथ क्लब किया गया, और एक ठंडी पत्थर की खनक के बाद शुरू होने वाली विभिन्न प्रकार की एबी’स, एबी’स उन सभी के लिए एक जगह है जो भोजन और पेय के साथ खुशी और उत्सव चाहते हैं।

नोएडा सेक 62 में एब्सोल्यूट बारबेसेस में 130 मेहमानों के बैठने की क्षमता है, जिसे किसी भी अवसर और उत्सव के लिए बुक किया जा सकता है। एबी’स का जन्मदिन और वर्षगांठ मनाने का एक अनूठा तरीका है और इसने उन्हें हमेशा उस स्थान की गति को उच्च और जीवंत बनाए रखने में मदद की है।

उद्घाटन प्रस्ताव के रूप में, आप सिर्फ 449/- रुपये में बारबेक्यू के व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। एबी’स की नोएडा सेक्टर 62 को फोन पर 7993453345 या absolute-barbecue.com  के जरिए पहुंचा जा सकता है।

उद्घाटन छूट : 25% की छूट

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

असीम शांति एवं सुख का अनुभव कराता है, ‘भ्रामरी प्राणायाम’

योगाचार्य (डॉ.) राजेश कुमार साहा भ्रामरी प्राणायाम : जिस प्रकार भंवरा गुंजन क्रिया करता है…