Home खबरें LIVA मिस दिवा 2020 के विजेता ने 12 लाख रुपये के पुरस्कार जीते

LIVA मिस दिवा 2020 के विजेता ने 12 लाख रुपये के पुरस्कार जीते

5 second read
0
0
31
  • LIVA मिस दिवा 2020 के अंतिम चरण में मजबूत, गतिशील और आत्मविश्वास से लबरेज दिव्यांगों के चेहरे की तलाश। वैश्विक मंच पर इस साल भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले चेहरे की तलाश खत्म हो गई !
  • LIVA मिस दिवा 2020 के विजेता ने 12 लाख रुपये के पुरस्कार जीते और इस साल के अंत में सम्मानित मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

मुंबई : सबसे प्रतीक्षित क्षण अंत में आ गया है। वर्ष का प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता वर्तिका सिंह के साथ संपन्न हुआ, मिस दिवा यूनिवर्स 2019 का ताज।

अॅडलीन कॅसतेलीनो LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2020 की विजेता के रूप में, वह इस वर्ष के अंत में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

शेफाली सूद, मिस दिवा सुपर नेशनल 2019 ने आर्व्रीती चैधरी को LIVA मिस दिवा सुपर नेशनल 2020 का ताज पहनाया और मिस सुपर नेशनल 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, रोशनी ‘योराण’ मिस दिवा 2018 रनर-अप क्राउन्ड।

नेहा जयस्वाल लिवा मिस दिवा 2020-रनर-अप-मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में एक चकाचैंध के चक्कर में।

फिनाले की रात एक विजुअल ट्रीट थी, जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और दिलवाले ईशान खट्टर की शानदार प्रस्तुति ने जलवे बिखेरे थे। दो कलाकारों ने दर्शकों के लिए एक एनकोर के लिए पूछा और रात के लिए एंकरों ने मलाइका अरोड़ा और सचिन कुंभार ने अपने मुक्कों के साथ मूड को हल्का कर दिया और स्टैंड.अप कॉमेडियन ऐश चैंडलर द्वारा बधाई दी गई एक.लाइनर ने मूड को हल्का कर दियाए जो उत्सुक प्रतियोगियों के रूप में मूड को हल्का बनाए रखता था। अंतिम मुकुट के पल का इंतजार किया।

सम्मानित न्यायाधीशों के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000 और मेंटर लारा दत्ताए मिस सुपरनैशनल 2019 . एंटोनिया पोर्स्ल्डए डिजाइनर शिवन और नरेश, निखिल मेहरा और गेविन मिगुएलए अभिनेत्री यामी गौतम और सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की पसंद शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

श्रद्धांजलि : मुशायरा लूट लेते थे राहत इंदौरी : गुलजार

नई दिल्ली : ‘‘उर्दू शायरी में बुलंदियों को छूने वाले राहत इंदौरी का चला जाना बहुत बड़ा ही न…