Home खबरें दिल्ली में सुंदर और प्रतिभावान महिलाओं को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर

दिल्ली में सुंदर और प्रतिभावान महिलाओं को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर

8 second read
0
0
25

Delhi  : सीजन-2, ब्यूटी पेजेंट ए आर (आशीष राय) मिसेज इंडिया 2020 प्रतियोगिता का ऑडिशन आज होटल हॉलिडे इन नई दिल्ली, नोएडा 13A, मयूर विहार, दिल्ली में आयोजित किया गया। पूरी दिल्ली से शामिल प्रतियोगिओं का ऑडिशन ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप की देख रेख में लिया गया।

हमने पहले ही मुंबई और लखनऊ में ऑडिशन ले लिए हैं और आज हम दिल्ली में ले रहे हैं और उसके बाद केरला, श्रीनगर, रायपुर, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता, गुवाहाटी, चंडीगढ़, गुरुग्राम, देहरादून, हैदराबाद, बेंगलुरु, पटना, रांची, भुवनेश्वर, चेन्नई, भोपाल, गोवा आदि में ऑडिशन लेंगे।

कोई भी विवाहित महिला अपने राज्यों से पंजीकरण (http://armrsindia.com/registration/) के माध्यम से इस ऑडिशन में भाग ले सकती है। और यह बिलकुल फ्री है इसमें कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है।

इस ऑडिशन को चुनने वाले चयनकर्ताओं में पावित्रा पुनिया (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), कृष्णा मुखर्जी (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), शिव्या पठानिया (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), विपुल गुप्ता (बॉलीवुड और टीवी अभिनेता), आलोक नरूला (आधिकारिक सेलिब्रिटी टीवी एंकर), आरती सिब्बल (ए आर मिसेज इंडिया 2019 दिल्ली सिटी विनर), अलीशा अरोरा (ए आर मिसेज इंडिया 2019 दिल्ली स्टेट विनर) और नेहा भारद्वाज (ए आर मिसेज इंडिया 2019 का टाइटल ए आर मिसेज इंडिया एक्टिव)। सभी फैशन तथा बॉलीवुड दुनिया के जाने मने हस्ती मौजूद रहें।

आज इस सीज़न -2 ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2020 में दिल्ली की 15 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप वाॅक कर के दिखाना था तथा अपने परिचय के साथ साथ चयनकर्ताओं के सवालो का जवाबभी देना था। दूसरा राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांस, सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओं का मन मोह लिया। तीसरे राउंड में कंटेस्टेंट को चयनकर्ताओं के  पूछे गए सवालो का जवाब देना था जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था।

इस अवसर पर श्री आशीष राय (आयोजक ए आर मिसेज इंडिया 2020) ने कहा: ‘ए आर मिसेज इंडिया ‘SHE CAN, SHE WILL’ वह पेजेंट है जहां हम केवल महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं। हम उन सभी विवाहित महिलाओं को मौका देना चाहते हैं, जिन्होंने हमेशा अपने बचपन की ख्याति, नाम और सफलता से कामना की है। अन्य देशों के विपरीत यह भारत का एकमात्र ऐसा स्थान है जहाँ हम केवल प्रतियोगिता के दौरान या प्रतियोगिता के बाद प्रतियोगियों से कोई शुल्क या छिपा शुल्क नहीं लेते हैं क्योंकि हम अपने गौरवशाली राष्ट्र की महिलाओं की देखभाल करते हैं।

इस वर्ष ए आर मिसेज इंडिया पेजेंट 2020 पूरे भारत में हो रहा है और इसे श्री आशीष राय के ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा निर्मित और व्यवस्थित किया जा रहा है। पेजेंट के लिए हमारे संपादकीय साथी ABP न्यूज़ हैं।

एआर मिसेज इंडिया 2020 का ग्रैंड फिनाले सभी शहरों में पूर्ण ऑडिशन के बाद चयनित एक मेट्रो शहर में आयोजित किया जाएगा। हम सोशल मीडिया और समाचार चैनलों के माध्यम से अधिक से अधिक जागरूकता फैलाना चाहते हैं ताकि हम अधिक से अधिक महिलाओं तक पहुंच सकें जो ताज जीतने के अपने सपनों को पूरा कर सकें। हम सभी विवाहित महिलाओं को अपने राष्ट्र में अपना नाम और नारी शक्ति फैलाने के लिए प्रेरित और प्रेरित करना चाहते हैं। विजेता को निश्चित रूप से एक मुकुट मिलेगा और पहले एआर मिसेज इंडिया 2020 का टैग और उसके बाद कुछ अन्य आश्चर्यजनक उपहार।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

श्रद्धांजलि : मुशायरा लूट लेते थे राहत इंदौरी : गुलजार

नई दिल्ली : ‘‘उर्दू शायरी में बुलंदियों को छूने वाले राहत इंदौरी का चला जाना बहुत बड़ा ही न…