Home खबरें कोरोना से जंग के लिए उद्योगपतियों ने खोले दिल के दरवाजे

कोरोना से जंग के लिए उद्योगपतियों ने खोले दिल के दरवाजे

0 second read
0
3
27

नई दिल्ली : इस समय पूरी दुनिया में आतंक का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस से जंग में भारतीय उद्योगपतियों ने सरकार की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। उद्योपतियों ने खुले दिल से देष के लिए तिजोरी के साथ दिल के दरवाजे खोल दिए हैं। विश्व के सबसे अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी ने दरियादिली दिखाने में कोई कमी नहीं रखी है। आइए एक नजर डालते हैं देश के ऐस ही उद्योगपतियों पर जिन्होंने इस महामारी से जंग में सरकार का तन, मन, धन और खुले दिल से समर्थन किया है।

  • डाॅ. प्रदीप भारद्वाज ने ‘सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर’ को बनाया पृथक केंद्र

कोरोना वायरस महामारी के चलते लोगों के हित में ‘सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर’ के चेयरमैन डाॅ. प्रदीप भारद्वाज ने अपने पूरे दफ्तर को क्वारंटाइन हाउस में बदलने का निर्णय लिया है। यही नहीं उन्होंने अपने पूरे स्टाफ को केंद्र सरकार की टीम के साथ अटैच कर दिया है।

  • 100 बेड की ईकाई स्थापित करेंगें मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी ने अपने अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए 100 बेड की इकाई स्थापित की है। वहीं रिलायंस ने आपातकालीन सेवा में लगे वाहनों को मुफ्त में ईधन उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

  • रिजाॅर्ट में वार्ड बनेगा

आनंद महिंद्रा ने अपने लग्जरी रिजाॅर्ट्स को कोरोना मरीजों के लिए हाॅस्पिटल या क्वारंटाइन वार्ड बनाने के लिए सरकार को दे दिया है। महिंद्रा ने कहा उनकी निर्माण इकाइयों में वेंटिलेटर तैयार करने पर काम कर रही है।

  • मजदूरों को 100 करोड़ रुपए देंगें अनिल अग्रवाल

वेदांता के कार्यकारी अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने महामारी से लड़ने के लिए 100 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। कंपनी दिहाड़ी मजदूरों, कंपनी के कर्मचारियों और ठेका श्रमिकों की मदद में जुटी है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली पुलिस ने सेक्शन 144 CRPC को किया सख्ती से लागू, दिल्ली मेजोरोटी ने किया सहयोग

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने सेक्शन 144 सीआर…