Home खबरें बेहतर शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दिल्ली सीएम रिलीफ फंड में योगदान

बेहतर शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दिल्ली सीएम रिलीफ फंड में योगदान

1 second read
0
0
21
  • कौशल कुमार

नई दिल्ली : दिल्ली में बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं और कोरोना महामारी से लड़ने के लिए राधे मां चैरिटेबल सोसाईटी, नई दिल्ली ने दिल्ली सी.एम. रिलीफ फंड में 5 लाख रुपये का योगदान दिया है।

राधे मां ने दिल्ली सी.एम. रिलीफ फंड में 5 लाख रुपये का योगदान देने के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बेहतर शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य सुविधाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए उठाए गए कदमों तथा कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यो की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि समाज सेवा एक ऐसा कार्य है जिससे मन को शांति मिलती है। जो सुख हमें दूसरों की सेवा या समाज की सेवा करने में मिलता है वो सुख सारे सुखों से अलग होता है। हमारे शास्त्रें में भी वर्णित है सेवा परमो धर्म: और अगर यह भावना सभी मानव के दिलों में व्याप्त हो जाए तो मानव जीवन को सार्थकता मिल जाएगी और जरूरतमंद लोगों को जीवन। ऐसा करके हम कोरोना जैसी महामारी को हरा सकते हैं।

उल्लेखनीय इससे पहले राधे मां चैरिटेबल सोसाईटी, नई दिल्ली की तरफ से 10 लाख रुपये का योगदान पी.एम. केयर्स फंड में, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोविड-19 फंड में 5 लाख रुपये का तथा पंजाब के मुख्यमंत्री सहायता निधि कोविड-19 में 5 लाख रुपये का योगदान किया है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लोगों ने दिखाई क्रूरता गर्भवती भूखी हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास

हथिनी और उसके बच्चे की हुई तड़प-तड़पकर हुई मौत तिरुवनंतपुरम : केरल के मलप्पुरम जिले में कुछ …