Home खबरें Oriflame की एक्टिवल एंटीपर्सपिरंट रेंज के साथ तरोताजा और आत्मविश्वास से लबरेज रहें

Oriflame की एक्टिवल एंटीपर्सपिरंट रेंज के साथ तरोताजा और आत्मविश्वास से लबरेज रहें

2 second read
0
3
9
  • एक्टीबूस्ट टेक्नोलॉजी और चार अलगअलग वैरिएंट्स के साथ नई रेंज।
  • लंबे समय तक टिकने वाली खुशबू और आत्मविश्वास प्रदान करती है।

नई दिल्ली : अग्रणी डायरेक्ट-सेलिंग ब्यूटी ब्रांड ऑरिफ्लेम ने अपनी तरह का पहला एंटीपर्सपिरेंट रेंज – एक्टिवल लॉन्च किया है। आज के समय में लोगों की जरूरतों के आधार पर प्रोग्रेसिव साइंस का उपयोग करते हुए इसे तैयार किया गया है और चिकित्सकीय रूप से एंटीपर्सपिरेंट्स की यह रेंज 48 घंटे तक ताजगी और सुरक्षा प्रदान करने के लिए सिद्ध है।

एंटीपर्सपिरेंट्स की रेंज एक्टीबूस्ट टेक्नोलॉजी से संचालित है – जो एक मोशन-एक्टिवेटेड फ्रेगरेंस एनकेप्सुलेशन टेक्नोलॉजी है और यह इनोवेटिव माइक्रो फ्रेगरेंस कैप्सूल से बनी है। इसके तहत सुगंधित तेल के कोर शेल में तब्दील होते हैं और यह माइक्रो कैप्सुल गति से पैदा होने वाले घर्षण से खुलते हैं। जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है, तो एंटीपर्सपिरेंट्स ताजगी बढ़ाते हैं।

एक्टिवल एंटीपर्सपिरेंट्स 4 हाई-परफॉर्मंस वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं – एक्सट्रीम, इनविजिबल, कम्फर्ट और फेयरनेस। एक्टिवल कंफर्म डिओड्रंट को त्वचा की देखभाल करने वाली सामग्री से बनाया गया है और यह प्राकृतिक नमी से संतुलित है जो आपके अंडरआर्म क्षेत्र को पूरे दिन तरोताजा और आरामदायक बनाए रखता है। एक्टिवल इनविजिबल में दाग से लड़ने की तकनीक है जो इसके दाग नहीं लगने देंगी। एक्टिवल फेयरनेस डिओड्रंट व्हाइटएक्टिव तकनीक से संचालित होता है जो त्वचा की चमक बढ़ाने की क्षमताओं के लिए जाना जाता है। अंत में, एक्टिवल एक्सट्रीम सक्रिय महिलाओं को अधिकतम सुरक्षा प्रदान करता है। यह अत्यधिक पसीने को नियंत्रित करता है और 72 घंटों तक आपको सूखा और तरोताजा रहने में मदद करता है। जाहिर है ऑरिफ्लेम ने हर ज़रूरत के लिए यूनिक एंटीपर्सपिरेंट्स बनाए हैं।

नए लॉन्च पर बोलते हुए ऑरिफ्लेम साउथ एशिया में सीनियर डायरेक्टर, रीजनल मार्केटिंग श्री नवीन आनंद ने कहा, एंटीपर्सपिरेंट्स की एक्टिवल रेंज आपको हर दिन, पूरे दिन तरोताजा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण बनाए रखने के लिए डिज़ाइन की गई है। हमारे अब तक के इनोवेशन में से एक एडवांस एक्टीबूस्ट टेक्नोलॉजी, मोशन  को महसूस करते ही ताजगी के विस्फोट करेगी। इससे यह सुनिश्चित होगा कि आप जिंदगी में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहें। तो एक्टिवल आपके साथ है तो पसीना मत बहाइये!”

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लोगों ने दिखाई क्रूरता गर्भवती भूखी हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास

हथिनी और उसके बच्चे की हुई तड़प-तड़पकर हुई मौत तिरुवनंतपुरम : केरल के मलप्पुरम जिले में कुछ …