Home खबरें जानिए पेटीएम फर्स्ट गेम्स ऐप को कैसे डाउनलोड कर आप घर बैठे ढ़ेरों इनाम जीत सकते हैं

जानिए पेटीएम फर्स्ट गेम्स ऐप को कैसे डाउनलोड कर आप घर बैठे ढ़ेरों इनाम जीत सकते हैं

3 second read
0
1
7

नई दिल्ली : ऐसे समय में जब सोशल डिस्टेन्सिंग ने लोगों को अपने घरों तक सीमित कर दिया है, कई भारतीय अपने मोबाइल पर कैजुअल गेम्स खेल कर ढेरों इनाम जीत रहे हैं। पेटीएम फर्स्ट गेम्स के उपयोगकर्ताओं ऐप पर अपने पसंदीदा गेम्स खेल कर लॉकडाउन की विस्तारित अवधि की बोरियत को कम कर सकते हैं। साथ ही, वह घर बैठे 10 करोड़ रुपए से अधिक के मासिक पुरुस्कार और नकदी इनाम भी जीत सकते हैं।  

वह सबकुछ जो आप पेटीएम फर्स्ट गेम्स के बारे में जानना चाहते हैं/ पेटीएम फर्स्ट गेम्स के बारे में  जानकारी  पेटीएम फर्स्ट गेम्स 60 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ भारत का प्रमुख गेमिंग डेस्टिनेशन है। यूजर हर दिन ऐप पर 32 से 45 मिनट के बीच वक्त बिताते हैं और लूडो, रम्मी, तीन पत्ती, बाइक रेसिंग, बबल शूटर, 8 बॉल पूल, फैंटेसी क्रिकेट और ईस्पोर्ट्स जैसे 300 से अधिक लोकप्रिय गेम्स खेलते हैं।

कंपनी ने वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय ईस्पोर्ट टूर्नामेंट भारत लाने के लिए ईएसपीएल और गरिना सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय दिग्गज गेमिंग कंपनियों से भागीदारी की है। हाल ही में पेटीएम फर्स्ट गेम्स ने देश के सबसे बड़े क्लैश रॉयल ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट का आयोजन किया, जिसमें 11,000 गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों की भागीदारी देखी गई। फाइनल को पेटीएम इनबॉक्स और यूट्यूब पर लाइव-स्ट्रीम किया गया और 70,000 से अधिक लोगों ने उसे देखा।

पेटीएम फर्स्ट गेम्स को कैसे डाउनलोड करें :
– लॉग-ऑन करें https://paytmfirstgames.com/
– अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और मोबाइल एप्लिकेशन लिंक वाले टेक्स्ट संदेश को पाने के लिए “गेट ऐप लिंक एसएमएस” बटन पर क्लिक करें।
– डाउनलोड शुरू करने के लिए एसएमएस में आई लिंक पर क्लिक करें और अपने मोबाइल फोन पर पेटीएम फर्स्ट गेम इंस्टॉल करें।
– आप पेटीएम फर्स्ट गेम्स ऐप इंस्टॉल करने या इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर क्यूआर कोड स्कैन भी कर सकते हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लोगों ने दिखाई क्रूरता गर्भवती भूखी हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास

हथिनी और उसके बच्चे की हुई तड़प-तड़पकर हुई मौत तिरुवनंतपुरम : केरल के मलप्पुरम जिले में कुछ …