Home खबरें वे दिन बहुत याद आते हैं”: जैकलीन फर्नांडीज ने अपने दो सुपरहिट गानों की सालगिरह पर किया साझा

वे दिन बहुत याद आते हैं”: जैकलीन फर्नांडीज ने अपने दो सुपरहिट गानों की सालगिरह पर किया साझा

2 second read
0
0
19

खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक स्थायी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है। कहना गलत नहीं होगा कि आज भी दोनों गाने सभी के जहन में तरोताज़ा है।

जैकलीन के हिट गीत ‘बीट पे बूटी’ ने सोशल मीडिया पर उस वक़्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और कोई इसे आजमा रहा था। नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया।

*इस खुशी के मौके पर बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया*, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा गाने- बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं। मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था। मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था।”

खैर, हम उस वक़्त को भी कैसे भूल सकते है जब ऋतिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ ‘डांस’ किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकी को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था। इतना ही नहीं, चंद्रलेखा गाने के साथ जैकलीन ने बॉलीवुड में पोल ​​डांस का ट्रेंड शुरू कर दिया है और अभिनेत्री ने अपने इस नृत्य कौशल से हम सभी को स्तब्ध कर दिया था। निस्संदेह, वह एक असाधारण कलाकार है जो सभी के दिलों पर राज करना बखूबी जानती है!

रितेश सिधवानी ने फिर से शूटिंग पर लौट कर अन्य निर्माताओं के लिए एक उदहारण किया स्थापित!*

देशभर में लॉकडाउन में दी गयी ढील के बाद, मनोरंजन उद्योग द्वारा भी सरकार द्वारा लागू किए गए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, धीरे-धीरे शूटिंग पर वापस लौटने की कोशिश की जा रही है।

दिग्गज़ निर्माता और रचनाकार रितेश सिधवानी जुलाई में काम पर वापसी करने वाले चुनिंदा लोगों में से एक थे और उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक नहीं बल्कि दो फिल्म, ‘हैलो चार्ली’ और ‘डोंगरी टू दुबई’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

इससे पहले, रितेश ने सेट से कलाकारों और क्रू सदस्यों की एक वीडियो साझा की थी जिसमें सुरक्षा सुनिश्चित करने और अतिरिक्त कदम उठाते हुए, सभी आवश्यक सावधानी बरतने, स्वच्छता और मास्क पहनने जैसी सुरक्षा की झलक शेयर की गई थी।

रितेश सिधवानी ने निश्चित रूप से दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है कि कैसे नए मानदंडों के तहत काम फिर से शुरू किया जा सकता है क्योंकि लोगों की ज़िंदगी एक बार फिर पटरी पर लौट रही है।

इतना ही नहीं, लॉकडाउन के दौरान, निर्माता ने फरहान अख्तर के साथ ‘फोन भूत’ नामक एक नई फिल्म की घोषणा भी कर दी है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं और यह एक हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म होगी।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अंतरराष्ट्रीय यूजीसी कोर्स भारतीय छात्रों के बीच अधिक लोकप्रिय

अंकित कपूर, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रथम इंटरनेशनल एजुकेशन डेस्क शिक्षा हर व्यक्ति के जीवन का…