Home खबरें कोविड संदेश के साथ मनाया स्थापना दिवस

कोविड संदेश के साथ मनाया स्थापना दिवस

1 second read
0
1
37
  • बीएमसीएचआरसी एवं कैंसर केयर का 23वां स्थापना दिवस समारोह आयोजित।

जयपुर : भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर एवं कैंसर केयर (महिला प्रकोष्ठ) का 23वां स्थापना दिवस समारोह शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा। कोविड संकमण के चलते यह कार्यक्रम इस वर्ष ऑन लाइन आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में निश एंटरटेनमेंट, महाराष्ट्रा की ओर से बेताब दिल – द लेजेंड ऑफ मदन मोहन का आयोजन किया गया। मिलिंद ओक के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में गायक विभावरी जोशी, रफी हबिब, धवल चंदवाडकर, सलीम आरिफ की ओर से नए-पुराने गानों की आकर्षक प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में गायक कलाकारों की ओर से हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्व संगीतकार मदन मोहन के गानों की प्रस्तुति दी गई।

कार्यक्रम को संबोंधित करते हुए चिकित्सालय के चैयरमेन श्री नवरतन कोठारी ने कहा, कैंसर रोगियों के सेवार्थ चिकित्सालय का प्रत्येक सदस्य निरंतर सक्रिय रहा है। इन 23 वर्षों में 1.75 लाख से अधिक उपचारों के साथ 41,000 से ज्यादा सफलता पूर्वक सर्जरी की है। चिकित्सालय की ओर से 65 करोड़ रूपये की लागत से अधिक मूल्य का निशुल्क उपचार उपलब्ध कराने के साथ ही ड्रीम्ज फाउंडेशन के अंतर्गत 3800 से अधिक बाल कैंसर रोगियों की दिली-इच्छाओं को पूरा भी किया गया है।

इस मौके पर चिकित्सालय के अधिशासी निदेशक डॉ. मेजर जनरल एससी पारीक (सेवानिवृत) ने बताया कि चिकित्सालय की ओर से कोविड संक्रमण के दौरान अब तक 42 हजार से अधिक रोगियों को कैंसर का उपचार उपलब्ध करवाया जा चुका है। कोविड संक्रमण बचाव के सभी नियमों के साथ चिकित्सालय में जांच एवं उपचार की समस्त सुविधाएं दी जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला को स्टार पर्सनेलिटीज ऑफ इंडिया अवार्डस 2020 से सम्मानित हुए

नई दिल्ली : वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला कोआलंबन चेरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से राजधानी दिल्…