Shine Delhi

Home

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का टीज़र शेयर कर आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की


खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे फिल्म्स हो या फैशन शोज सनी अपने फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज दे रही हैं और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट कर रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म कैनेडी के साथ डेब्यू करने के बाद प्रतिभाशाली स्टार सनी लियोनी को चार्ली के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों ने कई फ़िल्म फेस्टिवल्स में देखा है। अब सनी जल्द ही तमिल फिल्म कोटेशन गैंग में दिखाई देंगी, जिसकी घोषणा उन्होंने ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक टीज़र के साथ की।

कैनेडी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का टीज़र पोस्ट किया, जिसका शीर्षक है, “कोटेशन गैंग तमिल टीज़र आउट नाउ!!”

https://www.instagram.com/reel/CvZssdMr5q_/?igshid=NjZiM2M3MzIxNA==

फ़िल्म का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फ़िल्म में सनी जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आ रही हैं। टीजर में थ्रिलर का दमदार डोज देखने को मिल रहा है।

फ़िल्म प्रेमी भारत में कैनेडी की रिलीज़ के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उसी बीच इस फ़िल्म की घोषणा यह दर्शाती है कि आने वाला समय एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *