Home खबरें ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘बिच्छू का खेल’ में दिखेगा एक ‘रेट्रो’ फील…

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘बिच्छू का खेल’ में दिखेगा एक ‘रेट्रो’ फील…

2 second read
0
1
29

मनोरंजक कथा, दमदार डायलॉग और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर ‘बिच्छू का खेल’ के धमाकेदार ट्रेलर में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका में दिव्येंदु की परफॉर्मेंस के साथ-साथ सीरीज़ के संगीत को काफी सराहना मिल रही है जिसमें एक ‘रेट्रो’ फील है!

अन्य उल्लेखनीय अभिनेताओं के बीच अंशुल चौहान, ज़ीशान चतुरी और राजेश शर्मा की विशेषता वाले वेब शो को वाराणसी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और संगीत कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इस हद तक कि इसे अपने आप में एक करैक्टर भी कहा जा सकता है। ट्रेलर में रेट्रो युग के लोकप्रिय गाने शामिल हैं, जिसने दृश्य और डायलॉग का ग्राफ बढ़ा दिया है और अब, यह एक दिलचस्प सीरीज़ बन गयी है जिसकी रिलीज़ का सभी को इंतज़ार है।

ऑल्ट बालाजी के प्रवक्ता ने साझा किया, “हमारा मानना है कि कहानी में संगीत की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। ख़ासकर तब, जब आप एक युग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ‘बिच्छू का खेल’ अमित खान के एक पल्प उपन्यास पर आधारित है। इसे 90 के दशक में लिखा गया था और हम उस समय को सटीक तरीक़े से दर्शाना चाहते थे। रेट्रो एक रोमांचक स्पेस है और यह कहानी को एक कालातीत गुणवत्ता प्रदान करती है। इसने मौजूदा कहानी और दृश्यों में एक अतिरिक्त परत पैदा कर दी है। एक छोटे शहर के प्यार और बदले की कहानी की गाथा को बताने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है अगर इसमें उन समय की धुनों को दर्शाया नहीं जा सके।”

क्राइम थ्रिलर हर किसी की पसंदीदा शैली बन गयी है और इस शैली में बनने वाले कंटेंट की मात्रा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है जिसका नवीनतम उदहारण ‘बिच्छू का खेल’ है।

निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया था और स्टोरीलाइन व दिव्येंदु के दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाले वन-लाइनर्स ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, नजितन सभी को सीरीज़ की रिलीज़ का इंतजार है। इसने अभिनेता के प्रशंसकों के बीच भी उत्सुकता बढ़ा दी है, क्योंकि हर कोई दिव्येंदु का एक अन्य दिलचस्प किरदार अखिल श्रीवास्तव देखने के लिए जिज्ञासु है।

18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब में स्ट्रीम करने के लिए तैयार, ‘बिच्छू का खेल’ एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है!

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला को स्टार पर्सनेलिटीज ऑफ इंडिया अवार्डस 2020 से सम्मानित हुए

नई दिल्ली : वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला कोआलंबन चेरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से राजधानी दिल्…