Home खबरें च्वाइस होटल्स इंडिया विस्तार अभियान पर, अपने पोर्टफोलियो में एक और प्रोपर्टी जोड़ी – कंफर्ट होटल एलीट, लखनऊ

च्वाइस होटल्स इंडिया विस्तार अभियान पर, अपने पोर्टफोलियो में एक और प्रोपर्टी जोड़ी – कंफर्ट होटल एलीट, लखनऊ

1 second read
0
0
31

लखनऊ : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के पास कंफर्ट होटल एलीट एक आधुनिक, नया बना और आकर्षक डिजाइन वाला होटल है। यह होटल चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से वाहन के जरिए 20 मिनट की दूरी पर है जबकि रेलवे स्टेशन से 10 किलोमीटर की दूरी पर है। कानपुर-हरदोई बाईपास रोड पर स्थित यह होटल शहर के प्रमुख बिजनेस और कमर्शियल जिलों से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। खरीदारी के लोकप्रिय और पर्यटकों की दिलचस्पी के क्षेत्र पास ही हैं। यह एक सुविधाजनक जगह है और अच्छी सेवा इसे बिजनेस और लीजर, दोनों तरह के पर्यटकों के लिए आदर्श पसंद बनाती हैं।

च्वाइस होटल्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री विलास पवार ने कहा, “हम अपने अतिथियों को सर्वश्रेष्ठ मूल्य अनुपात पर विश्व स्तर की सेवाओं के साथ अंतरराष्ट्रीय अनुभव की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। होटल को इस तरह डिजाइन किया गया है कि आरामदेह ठहराव के लिए अतिथि की आवश्यकता की सारी चीजों की पेशकश करता है।   इनमें विविधतापूर्ण इनडोर और आउटडोर बैंक्वेटिंग स्थान और इसके साथ उल्लेखनीय कैटरिंग सेवा शामिल है जो इसे विवाह और अन्य सामाजिक तथा कारोबारी आयोजनों के लिए आदर्श पसंद बनाता है। शहर को इसके भोजन के लिए जाना जाता है और कंफर्ट होटल एलीट सर्वश्रेष्ठ भारतीय और वैश्विक शाकाहारी व्यंजन परोसने का दावा करता है।”

कंफर्ट होटल एलीट एक एकड़ में बना हुआ है और यहां 44 अच्छे बड़े कमरे हैं। इनमें चार सुइट्स भी हैं। होटल में आरामदेह कमरों के साथ अपस्केल साधन और उत्कृष्ट सुविधाएं हैं।  होटल अच्छी तरह फर्निश्ड कमरों की रेंज पेश करता है और कमरों में किसी भी समय भोजन की सुविधा से लेकर फ्री हाईस्पीड वायरलेस इंटरनेट शामिल है। दिन भर चलने वाले हमारे डाइनिंग रेस्त्रां सफायर में यहां रहने वाले शाकाहारी व्यंजनों की श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं। ताजगी भरे वर्क आउट के लिए यहां आवश्यक उपकरणों से युक्त एक फिटनेस सेंटर भी है। रचनात्मक डिजाइन वाले वैंक्वेट और सुंदर लॉन इसे डेस्टिनेशन वेडिंग, कांफ्रेंस और मीटिंग के लिए परफेक्ट वेन्यू बनाते हैं। इसके कई सारे इनडोर और आउटडोर वेन्यू में 2000 लोगों की मेजबानी हो सकती है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला को स्टार पर्सनेलिटीज ऑफ इंडिया अवार्डस 2020 से सम्मानित हुए

नई दिल्ली : वरिष्ट पत्रकार विनोद तकिया वाला कोआलंबन चेरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से राजधानी दिल्…