9 second read
0
0
22

राधेश्याम अपनी पहली घोषणा के बाद से सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म में से एक है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि पैन-इंडिया स्टार प्रभास खूबसूरत पूजा हेगड़े के साथ फिल्म में रोमांस करें।

फिल्म के पोस्टरों ने बहुत कम समय में सबसे ज्यादा बार देखे जाने के साथ इतिहास रचा है। विश्व स्तर पर प्रभास के प्रशंसक लंबे इंतजार के बाद एक रोमांटिक भूमिका निभाने वाले स्टार के बारे में बात कर रहे हैं। पोस्टर बेहद खूबसूरत और हैरान कर देने वाले हैं। प्रभास का रेट्रो लुक उनके आकर्षण को बढ़ा रहा है जिसे देखकर निश्चित रूप से फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। राधेश्याम ने अब सभी आशंकाओं को कोसों दूर पीछे छोड़ दिया है और पोस्टर अब नए साल के लिए एक शानदार शुरुआत है जो दर्शकों के लिए राधेश्याम के रोमांस, मस्ती, ड्रामा से भरे साल के लिए संकेत देता है।

राधेश्याम एक पीरियड रोमांटिक – ड्रामा है और यह बहुत लंबे समय के बाद है कि प्रभास इस जॉनर की फिल्म में दिखाई देंगे। राधेश्याम साल 2021 को पूरी तरह से भुनाने के लिए तैयार है, दिलों को धड़काने वाले प्रभास और हमेशा मुस्कुराने वाली पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री परदे पर छा जाने के लिए तैयार है और यह प्रभाव हमेशा के लिए अविस्मरणीय होने वाला है।

‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

https://www.instagram.com/p/CJeOSKunDeL/?igshid=jd5nz1j6ce1l

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वार्षिक वैज्ञानिक अनुसंधान दिवस -2020″ (ASRD-2020) का आयोजन

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने Jan’2021 के 6…