Home खबरें सैफ अली खान ने साझा किया कि समर प्रताप सिंह ‘आकर्षक’ किरदार हैं

सैफ अली खान ने साझा किया कि समर प्रताप सिंह ‘आकर्षक’ किरदार हैं

0 second read
0
0
24

अमेज़न प्राइम वीडियो के आगामी काल्पनिक राजनीतिक ड्रामा तांडव में लोगों ने उत्साह से भर दिया है। अली अब्बास जफर द्वारा रचित और निर्देशित, इस सीरीज़ में दर्शकों को सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी शहर के शशक्त गलियारों में अराजकता से रूबरू करवाया जाएगा। सीरीज़ में अहम किरदार निभा रहे सैफ अली खान स्क्रीन पर कुछ बहुत ही अपरंपरागत किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं और अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘तांडव’ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उनका किरदार समर प्रताप सिंह इस काल्पनिक राजनीतिक सिस्टम का उत्प्रेरक है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ ने साझा किया, “तांडव में मेरा किरदार उस राजनेता के बारे में हैं जो अपनी प्रतिक्रिया के कारण शक्तिशाली और खतरनाक है। और मैं इस किरदार की तरफ़ आकर्षित हुआ क्योंकि आप नहीं जानते कि वह क्या सोच रहा है, वह एक रहस्यमय किरदार है, लेकिन पर्दे के पीछे जो हो रहा है वह काफी नाटकीय है और कुछ भी हो सकता है। इसलिए वह देखने के लिए काफ़ी मनोरंजक है और निश्चित रूप से वह विश्वास करने की तरह है, इसलिए वह किसी भी हद्द तक जा सकता है और मुझे उस तरह की प्रतिक्रिया दिलचस्प लगती है और मैं एक ऐसे दौर से गुज़रा हूँ जहाँ शायद इनमें से कुछ भूमिकाएँ एक साथ आई हैं और इनमें से जिन नकारात्मक भूमिकाओं ने मुझे अपनी तरफ़ आकर्षित किया है वह बहुत अच्छी तरह से लिखी गई हैं, कुछ सकारात्मक पात्रों की तुलना में बेहतर लिखी गई हैं, जिन्हें आपने सुना है। मैं उन टर्म्स के बारे में नहीं सोचता। मैं दिलचस्प काम के बारे में सोचता हूँ, आप घर पर रहते हैं, जीवन अच्छा है, आपके पास अपना परिवार है आपको जीवन के बारे में अपना दृष्टिकोण मिल गया है। रचनात्मक संतुष्टि पर काम करना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन आप क्या किरदार निभा रहे हैं?
इसलिए अगर यह दिलचस्प है और आपको आकर्षित करता है, तो आप घर आते हैं और इसके बारे में भूल जाते हैं और अपने जीवन में आगे बढ़ते जाते हैं। ”

सैफ ने आगे साझा करते हुए बताया, “तो मैं बस कुछ ऐसा चुनता हूं जिसके लिए मैं मेरे घर से बाहर निकल सकूं। अक्सर हम अपने परिवार से दूर रहते हैं, हम किसी होटल में रहते हैं, इसलिए यह घर से दूर रहने लायक होना चाहिए। तान्हाजी और तांडव के डार्क शेड्स हैं जिसने मुझे यह किरदार निभाने के लिए आकर्षित किया है क्योंकि मुझे लगता है स्क्रीन पर स्ट्रैट लड़के की तुलना में ऐसे किरदार में अधिक मज़ा आता है, इसलिए मैं यह कर रहा हूं। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं आगे इसे करना जारी रखूंगा या नहीं।”

नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है और इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 15 जनवरी, 2021 से तांडव के सभी एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वार्षिक वैज्ञानिक अनुसंधान दिवस -2020″ (ASRD-2020) का आयोजन

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने Jan’2021 के 6…