Shine Delhi

Home

गायक मलकीत सिंह का नया गाना मोबाइल लॉन्च


  • हरीश शर्मा

इंग्लैंड में रहने वाले सुरीले भारतीय गायक मलकीत सिंह के सुपर हिट गाने काली ऐनक के बाद मोबाइल विडियो गाना आज नोएडा के रवि सरीन फिल्म इंस्टीट्यूट में लॉन्च किया गया।

इंग्लैंड से पहुंचे मलकीत सिंह का स्वागत फिल्म इंस्टीट्यूट के 100 से अधिक बच्चों ने उनके नए गाने पर डांस करके किया, मलकीत भी अपने आप को डांस करने से रोक नही पाएं।

प्रेस कांफ्रेंस में मलकीत ने बताया जमाना मोबाइल का है डिजीटल का है तो मोबाइल पर गाना बनाने का ख्याल आया लेकिन मोबाइल पर गाना बनाना चुनौती पूर्ण था ।

वीडियो में दिखाया गया वो अपनी प्रेयसी से कह रहे है जितना तुम मोबाइल पर व्यस्त रहती हो इसलिए बेहतर होता मैं मोबाइल होता तो हमेशा तुम्हारे साथ होता। सारा समय तो मोबाइल ही ले जाता है मेरी तरफ तो ध्यान ही नही है।

फिल्म इंस्टीट्यूट में मलकीत सिंह का स्वागत 250 से अधिक बड़ी बड़ी फिल्मों की शूटिंग जिम्मेदारी सम्भाल चुके रवि सरीन ने किया। रवि ने मलकीत सिंह को बताया यह देश का एकमात्र फिल्म इंस्टीट्यूट है जिसमे अपने बच्चो को बड़ी बड़ी फिल्मों की शूटिंग में काम करने का मौका मिलता है क्योंकि 90% फीचर फिल्मों की शूटिंग दिल्ली और उत्तर भारत में वही संचालन करते है।

इस मौके पर मलकीत ने बताया उनकी अभिनीत नई फिल्म साड़े लेक नए साल के आसपास रिलीज होगी। उसके प्रचार के लिए हम दोबारा रवि सरीन के पास आयेंगे।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *