Home खबरें कार्तिक आर्यन की बैक टू बैक घोषणाओं ने फैंस को किया उत्साहित; और अब लिस्ट में ‘शहजादा’ हुई शामिल!

कार्तिक आर्यन की बैक टू बैक घोषणाओं ने फैंस को किया उत्साहित; और अब लिस्ट में ‘शहजादा’ हुई शामिल!

32 second read
0
2
27

कार्तिक आर्यन फिल्मों के टाइटल ऐसे अनाउंस कर रहे हैं जैसे किताब के पन्ने पलट रहे हों! रोहित धवन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की घोषणा इस साल उनकी तीसरी फिल्म है जिस पर वह काम कर रहे हैं। यह टाइटल ‘ही रिटर्न्स होम’ टैगलाइन द्वारा समर्थित अभिनेता के व्यक्तित्व के लिए एकदम फिट है।

इस फिल्म में अपनी ‘लुका छुपी’ की सह-कलाकार कृति सेनन के साथ रियूनाइट करते हुए, अभिनेता अल्लू अर्जुन के जूते में कदम करने के लिए तैयार हैं, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। साल 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, डाउन साउथ को अब हिंदी दर्शकों के लिए फिर से बनाया जाएगा। अभिनेता ने इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के गाने ‘बुट्टा बोम्मा’ पर एक डांस वीडियो भी साझा किया था। और अब, ‘शहजादा’ की हालिया घोषणा के साथ, कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों को उत्साह और प्रत्याशा से भर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए साझा किया,”#Shehzada 👑
Duniya ka Sabse Gareeb Prince ❤️
@kritisanon
#RohitDhawan”

https://www.instagram.com/p/CU9USDwNdSj/?utm_medium=copy_link

फिल्म में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। अपने टाइटल, टैग लाइन, कार्तिक आर्यन के उपयुक्त चित्रण के कारण यह रीमेक दमदार होने वाला है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जा सकती है और यह 4 नवंबर, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

अभिनेता के पास फिल्मों का शानदार लाइन-अप है और बैक टू बैक घोषणाओं के साथ यह सूची बढ़ती जा रही है। उनके पास ‘धमाका’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘फ्रेडी’ और अब ‘शहजादा’ जैसी फिल्में हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Indian Bank felicitates winning para-athletes and forges MOU with PCI

Chennai : Indian Bank, one of the leading banks of the country, with an enduring legacy of…