यमाहा फैसिनो मिस दिवा 2018 को मिस यूनिवर्स इंडिया के लिए दिल्ली से जोरदार रेसपांस मिला

News Detail Lifestyle News

  • यमाहा फैसिनो मिस दिवा 2018 की विजेता मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। विजेता को 10 लाख रुपए मूल्य के पुरस्कार मिलने की भी संभावना है

दिल्ली :
यमाहा फैसिनो मिस दिवा 2018 को दिल्ली में छठे ऑडिशन के दौरान जोरदार रेसपांस मिला। इस प्रतियोगिता के तहत सौंदर्य और बुद्धिमत्ता के मेल के साथ असाधारण खूबसूरती वाली महिलाओं की तलाश की जाती है। इस प्रतिष्ठा वाली प्रतियोगिता की भूमिका सौंदर्य और फैशन की परिभाषा तय करने में रही है और हर साल नई उपलब्धियां हासिल हुई हैं। मेनटॉर के रूप में लारा दत्ता के साथ यह तलाश एक ऐसी युवती की है जो सौंदर्य और उससे आगे की चीजों को मूर्त रूप दे सके तथा जिसमें दुनिया जीतने की इच्छा हो।  

इसके लिए बहुप्रतीक्षित ऑडिशन 21 जुलाई 2018 को रोसेट होटल्स एंड रेसॉर्ट्स, दिल्ली  में होंगे। इसमें निर्णायकों का एक सम्मानित पैनल होगा जो उद्योग के होंगे और ऑडिशंस के भिन्न दौर के जरिए प्रतियोगियों का चुनाव करते हुए सर्वश्रेष्ठ में सबसे अच्छे की तलाश करेंगे। थीम को भिन्न प्राचलों पर डिजाइन किया जाएगा और इन्हीं के आधार पर चुनाव किया जाएगा। इनमें रैम्प वॉक, परफेक्ट बॉडी, संचार कौशल आदि शामिल हैं।  

सेंट्रल द्वारा स्टाइल किए दि यमाहा फैसिनो मिस दिवा 2018 द्वारा देश भर के उम्मीदवारों में से चुनाव किया जाएगा और इनमें से कोई एक आखिरकार मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेगा। देश भर में 10 शहरों में ऑडिशन किए गए हैं। इनमें लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली शामिल है। समापन मुंबई में होगा। इसके बाद चार शहरों का दौरा होगा। इसे इस साल पहली बार शुरू किया गया है। इस दौरान चार शहरों दृ गोवा, दिल्ली, चेन्नई और मुंबई में शाम के समय उप-प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।     

मेनटॉर लारा दत्ता पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा, “यमाहा फैशनो मिस दिवा 2018 के नए सत्र के साथ वापस आकर मैं बेहद उत्साहित हूं। इस साल यह पूरी तरह नया है। खूबसूरत भारतीय चेहरे की तलाश करने वाली इस यात्रा का भाग होना आकर्षक है। उम्मीदवारों में से हम ऐसे चेहरे की तलाश करते हैं जो उत्कृष्ट आत्मविश्वास से पूर्ण और बुद्धिमान हो। मुझे यह यात्रा हमेशा प्रिय रही है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस बार हम एक ऐसी लड़की तलाश पाएंगे जो मिस यूनिवर्स का क्राउन वापस लाएगी।”

 21