बहारी सौंदर्य के साथ अंतर्मन का सौंदर्य भी जरूरी, इससे बढ़ता है, आत्म्विश्वास : अभिनेत्री रवीना टंडन

News Detail Lifestyle News

के. कुमार


  • पूर्वी दिल्ली, एजीसीआर एन्क्लेव स्थित लक्ज़री सैलून ’ब्लेंड एंड ब्रूनेट’ की ग्रैंड ओपनिंग पर पहुंच रविना टंडन ने किया उद्घाटन।

नई दिल्ली :
सौंदर्य पसंदीदा युवतियों की बात करें तो वे यह चाहती हैं, हम दूसरों से सबसे अलग दिखें, यानि मेकअप करवाने के बाद उनके सौंदर्य के सब कायल हो जाएं। यही वजह है कि युवतियां अपने सौंदर्य निखार के लिए अच्छे-अच्छे से अच्छे सैलून की तरफ रूख करती हैं। जी हां अगर दिल्ली में लग्जरी सैलून की बात करें तो ‘ब्लेंड एंड ब्रूनेट’ एक ऐसा ही नाम है। इस सैलून में जाकर युवतियां अपने सौंदर्य को असीम निखार दे सकती हैं। 

‘ब्लेंड एंड ब्रनेट’ का जब नाम आता है, तो उनको सजने-संवरने के लिए बिल्कुल सोचने की जरूरत नहीं। इसके लिए आपको ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं। क्योंकि नई दिल्ली के अन्य पॉश एरियों के बाद अब पूर्वी दिल्ली की एजीसीआर एन्क्लेव में आपको ‘ब्लेंड एंड ब्रूनेट’ की सभी उत्तम क्वालिटी की सर्विस और सुविधाएं मिल जाएंगीं। 

‘ब्लेंड एंड ब्रूनेट’ की गैं्रड ओपनिंग के अवसर पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस सैलून का उद्घाटन करते हुए कहा है, कि वास्तव में यह सैलून इतना भव्य और सुंदर है कि यहां आने वाली सभी युवतियों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होगी, यही नहीं वह यहां आकर अपने सौंदर्य को डिफरेंट लुक देकर अपने आत्मविश्वास को बढ़ा सकती हैं। वहीं ‘ब्लेंड एंड बू्रेनट’ की ऑनर अदिति कहती हैं कि यहां आने वाली युवतियों को हमारे सैलून में आकर मेकअप करवाने और अपने व्यक्तित्व को निखारने का एक अलग ही एक्सपीरिंयस मिलेगा।

 21